यूरो 2020: टिकटॉक एक समान खेल अभियान के लिए यूईएफए के साइन में शामिल हुआ

s

यूरो 2020 पार्टनर टिकटॉक ने घोषणा की है कि वह यूईएफए के साइन फॉर ए इक्वल गेम अभियान में शामिल होगा, जो प्रशंसकों, खिलाड़ियों, क्लबों, राष्ट्रीय संघों और अन्य फुटबॉल हितधारकों को भेदभाव के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है। प्रशंसक टिकटॉक पर अपना व्यक्तिगत हस्ताक्षर कार्ड बना सकते हैं या #EqualGame अभियान वेबसाइट पर जा सकते हैं। यह सभी को समावेश और समानता के महत्वपूर्ण संदेश को फैलाने में अपनी फुटबॉल मूर्तियों का समर्थन करने की अनुमति देगा।

मैथिज्स डी लिग्ट, जोआओ फेलिक्स, पर्निल हार्डर, मोइस कीन, पॉल पोग्बा और जादोन सांचो अभियान का समर्थन कर रहे हैं और वे साथी खिलाड़ियों और समर्थकों को समान रूप से उनके उदाहरण का पालन करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं। “चार महीने पहले यूईएफए यूरो 2020 पार्टनर के रूप में साइन करने के बाद से हम टिकटॉक के साथ काम करके खुश हैं। यूईएफए के विपणन निदेशक, गाय-लॉरेंट एपस्टीन ने कहा, हम दुनिया भर के प्रशंसकों को जोड़ने के लिए उनके द्वारा दिखाए गए नवाचार और जुनून से बहुत प्रभावित हैं।

“हमें समान रूप से गर्व है कि टिकटॉक ने समान खेल अभियान के लिए हमारे साइन का समर्थन करने और फुटबॉल के भीतर भेदभाव को समाप्त करने की हमारी प्रतिबद्धता को साझा करने के लिए इतना उत्साह दिखाया है। लाखों लोग टिकटॉक का उपयोग करते हैं और यह हमारे लिए अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने और फुटबॉल के भीतर अधिक समानता को बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है।” इक्वल गेम पहल का समर्थन करने के अलावा, पिछले महीने टिकटॉक ने अपना #SwipeOutHate अभियान शुरू किया था ताकि टिक्कॉक समुदाय को एक स्पष्ट संदेश भेजा जा सके कि टिकटॉक पर नफरत का कोई स्थान नहीं है और उन्हें फुटबॉल में नफरत के खिलाफ एक साथ खड़े होने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए। टिकटोक ने अभद्र भाषा और अपने समुदाय को यहां उपलब्ध सुरक्षा उपकरणों से निपटने के लिए पहले से ही उठाए जा रहे कदमों को भी निर्धारित किया है।

"हमें यूईएफए के एक समान गेम अभियान के लिए साइन इन करने और फुटबॉल में नफरत के खिलाफ टिकटॉक समुदाय को एक साथ खड़े होने के लिए प्रोत्साहित करने पर गर्व है। हर दिन, हमें हमारे समुदाय द्वारा दुनिया भर के लोगों को एकजुट करने के लिए फुटबॉल की शक्ति के बारे में याद दिलाया जाता है, और हम नफरत और विभाजन फैलाने वालों से टिकटॉक पर फुटबॉल का आनंद लेने के अनुभव की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, ”जेम्स रोथवेल ने कहा, टिक्कॉक में मार्केटिंग ईएमईए के प्रमुख। “हमारे लिए टिकटॉक को सभी के लिए एक सुरक्षित घर रखने के अलावा और कुछ भी मायने नहीं रखता, चाहे वे कोई भी हों। हमारा लक्ष्य नफरत को उसके सभी रूपों में खत्म करना है, और हम उस लक्ष्य के लिए तब तक प्रतिबद्ध हैं जब तक इसमें समय लगता है।"

टिकटोक UEFA यूरो 2020 प्रायोजक बन गया
टिकटोक फरवरी में यूईएफए यूरो 2020 के लिए एक भागीदार के रूप में यूईएफए में शामिल हुआ, और इस प्रक्रिया में यूईएफए की प्रमुख राष्ट्रीय टीम प्रतियोगिता को प्रायोजित करने वाला पहला डिजिटल मनोरंजन मंच बन गया। प्रतियोगिता से पहले, टिकटॉक ने दुनिया भर में लाखों फ़ुटबॉल प्रशंसकों को प्रेरित करने और उनका मनोरंजन करने के मिशन के साथ एक समर्पित खाता लॉन्च किया, जिसमें विशेष रूप से पर्दे के पीछे की सामग्री के साथ-साथ वर्तमान और अभिलेखीय फुटेज भी शामिल हैं। TikTok दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप में से एक है। 150 से अधिक देशों में और 75 भाषाओं में उपलब्ध, यह प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को शॉर्ट-फॉर्म वीडियो के माध्यम से अपने जुनून और रचनात्मक अभिव्यक्ति को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करके एक मजेदार, सकारात्मक और गले लगाने वाले समुदाय के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।

Post a Comment

From around the web