Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को मिली बडी डील, इस कंपनी ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को जिओ सिनेमा ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। JioCinema ने सूर्यकुमार यादव को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। नए समझौते में सूर्यकुमार की कई पहलें और सोशल मीडिया सहयोग शामिल होंगे जो क्रिकेट को प्रदर्शित करने वाले डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के दृष्टिकोण को बढ़ा सकते हैं।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, सूर्यकुमार यादव ने कहा, “इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के लिए JioCinema के साथ सहयोग करके मुझे खुशी हो रही है। JioCinema अपनी विश्व स्तरीय प्रस्तुति के साथ दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए डिजिटल देखने के अनुभव में क्रांति ला रहा है जो सस्ती और सुलभ है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो रहे निरंतर इनोवेशन के साथ, यह प्रशंसकों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है, मैं इस रोमांचक साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

वायकॉम 18 स्पोर्ट्स के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, “सूर्यकुमार यादव प्रतिनिधित्व करते हैं कि हम किसके लिए खड़े हैं: विश्व स्तरीय नवाचार, बेजोड़ रोमांच और प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उन्हें जोड़ने की आवश्यकता। टाटा आईपीएल की हमारी प्रस्तुति सूर्यकुमार की 360-डिग्री बल्लेबाजी शैली को प्रदर्शित करेगी, जिससे उपभोक्ता पहुंच, सामर्थ्य और भाषा की सीमाओं के बिना पूरे नौ गज के खेल को डिजिटल पर देख सकेंगे।"

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को जिओ सिनेमा ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

JioCinema, Viacom18 के स्वामित्व वाली एक भारतीय OTT स्ट्रीमिंग सेवा है, जिसे 5 सितंबर 2016 को लॉन्च किया गया था।

इस विकास से आगे, इस महीने की शुरुआत में, द इंडियन गैराज कंपनी की D2C मेन्सवियर कंपनी TIGC द्वारा मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज को ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया गया था।

सूर्यकुमार यादव इस सप्ताह के अंत में शुक्रवार, 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मैच में एक्शन में दिखाई देंगे।

Post a Comment

From around the web